Top 10 Best Wifi Hacking Apps For Android In Hindi.

आज इस पोस्ट में 10 best Wifi Hacking Apps के बारे में बताऊँगा जिससे आप अपने Android Mobile से ही Wifi Hack कर सकते हो।
मेरे जैसे हर techy lovers का सबसे पहले इच्छा यही होती है कि वो किसी का भी wifi hack कर सके क्योंकि Wifi हैक करना सीख लेने वाला भी Hackers की ही Catogory में आता है पर सबसे बड़ी बात ये होगी की अगर आप बिना किसी Coding के ही Wifi Hack करना सीख गए तो कैसा रहेगा वो भी बिना किसी Computer या Laptop के। जी हां आप अपने Android Mobile को ही एक Wifi Hacking Device बना सकते हो जिससे आप जहाँ चाहे वहाँ अपने Hacking का जलवा दिखा सकते हो। पर मै आपको कुछ ऐसे Apps भी बताऊँगा जो Wifi हैकिंग के साथ आपको और भी Tools और सुविधा दिलाएगा।

तो इसी को देखते हुए मै आप लोगो के लिए मै 10 Wifi Hacking Apps लाया हूँ आपके Android Mobile के लिए। तो चलिए देखते है।

Top 10 Wifi Hacking Apps For Android

1 Wpa Wps Tester

Android का सबसे best मना जाने वाला wifi Hacking app Wpa Wps Tester को माना जाता है। इस App को आप Install करके अपने Mobile से ही आप अपने आस पास के Wifi Networks को Hack कर देता है याद रहे ये App सिर्फ Rooted mobile के साथ ही काम करता है पर अगर आपके Android का Version 5.0 या उससे ऊपर है तो ये बिना Root किए भी काम करेगा। ये App आपके आस पास के उन Router को ही Hack कर सकता है जिनमे कोई कमी या vulnerabilities हो। ये App आपको पक्का Wifi Hacking का Result देगा।

2 Wifi Connect

Wifi Connect भी बहुत अच्छा app है wifi Hacking के लिए ये App बिकुल Wpa Wps Tester की तरह ही है। आप इस App से Wifi Hack तो कर ही सकते हो साथ ही साथ आप उस Wifi से connected दूसरे इंसान का Internet Connection बंद कर सकते हो। ये App अपने आप ही Wifi hack करके आपके Mobile को automatically wifi से Connect कर देगा। आप इस app को play Store से डाउनलोड कर सकते हो।

3 Wifi Inspect

अगर किसी को wifi Hacking में थोड़ा Advanced User बनना है तो ये App आपके लिये ही है। ये App specially मेरा भी Favorite है ये App सिर्फ Wifi Hacking ही नहीं करता बल्कि इसमें कई सारे Wifi Tools दिए हुए है जिससे आप किसी भी Wifi की Security को नाप सकते हो । ये App किसी भी Wifi का पूरा A to Z detail निकाल कर देता है। तो इस App को इस्तमाल करो और एक Advanced Wifi Hacker बन जाओ।

4 Wifi Kill

ये app आपको अलग तरह की Hacing देता है ये Wifi Hack तो नहीं करता पर आप इस App के मदद से एक ही wifi से Connected सारे Device जैसे Computor या Mobile हो उन सबका Internet Access को बंद कर सकते हो। और उनको पता नहीं चलेगा क्योंकि उनके Device में Wifi Connected तो दिखाएगा पर Internet नहीं चलेगा जब आप उस एप्प द्वारा नहीं चालू करोगे। तो आप इस अप्प को अभी Install करो और अपने Friends और Family का Wifi Connection बंद कर दो।😁

5 ZAnti

ये App भी Advanced Hacking के लिए इस्तमाल होता है। आप इस App से किसी Hacked Wifi से Connected किसी भी user को Hack कर सकते हो जैसे आप ये जान सकते हो की वो User अभी अपने Mobile या Computer में क्या चला रहा है यही नहीं आप इस App द्वारा Man in the middle attack कर सकते हो जो hacking के दुनिया का सबसे mashoor attack होता है। आप इस app से wifi से connect किसी भी user को अपने मन पसंद website पर भेज सकते हो चाहे वो कुछ भी चला ले वो आपके द्वारा ही attack किये हुए website पर ही जायेगा। तो इस app को अभी download करो Hacking के Advanced Settings का Use करो।

6 Swift wifi

इस App से आप बिना Wifi का Password जाने उससे Connect कर सकते हो। क्योंकि इस app में 50 million से ज्यादा लोगो ने Wifi का password Share कर रखा है। इसमें आपको बस इस app को download करना है और Open करना है जिससे एक map खुल जायेगा और जिस जिस wifi का password इसको पता होगा वो उस map में show होने लगेगा जो की आपके आस पास ही होंगे। आप बस उस जगह जाना है और ये App अपने आप उस Wifi को आपके Mobile से Connect कर देगी। तो आप भी इस App को download कीजिये और अपने आस पास जे wifi को फ्री में use कीजिए।

7 Nmap

Nmap वैसे Windows और दूसरे Oprating systems के लिए ही था पर अब ये Android के लिए भी उपलब्ध है आप इस अप्प से किसी भी Wifi Network में ये देख सकते हो किसी उस Network में कोन कोन से Port खुले है और बंद है। जिससे आप उसमे enter कर सकते हो और उसको Hack कर सकते हो। Nmap वैसे Unix Oparting system द्वारा बनाया गया है पर Android का Nmap offical नहीं है पर बिकुल उसी की तरह काम करता है।

8 Network Spoofer

Network spoofer wifi से connected सारे Device को control कर सकता है। अगर आपके पास ये App है तो आप चाहे तो उन सारे Wifi users को अपनी खुद की मन पसन्द website की और Redirect कर सकते हो चाहे वो Facebook चला रहे हो या Google बो direct आपके ही दी हुई website पर जा कर उतरेंगे जिससे उनको समझ नहीं आएगा की ये सब क्या हो रहा है।

9 Fing Networks Tool

ये बहुत ही बढ़िया wifi Analyser App है। आप इस app से ये देख सकते हो की आपके wifi network से kitne लोग जुड़े है और अपने Network या बाकी wifi network की सारी जानकारियों को इस App द्वारा देख सकते हो। और आप इस App से wifi की कमियों को ढूंढ सकते है और उसके Security को और अच्छा कर सकते है ताकि और कोई उसको Hack ना कर सके।

10 Network Discovery

Network Discovery भी एक Wifi Network Analyzer App है जो किसी भी Wifi network की Details आपको दे देता है पर इस app की सबसे अच्छी खासियत ये है कि अगर आपका Mobile Rooted नहीं है तब भी आप इस App को इस्तमाल कर सकते है। ये app बहुत User friendly Interfae आपको देता है।

तो ये था आज का Hacking से Realated artical Top 10 Wifi Hacking Apps For Android in hindi । अगर आपको ये पोस्ट पसंद आया तो उसको अपने दोस्तों के साथ Share करे और हमारे ब्लोग को subscribe करना ना भूले ताकि आपको ऐसे ही Technology से जुडी जानकारियां मिलती है।

Visited 1 times, 1 visit(s) today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.