What Is Pop-up Ads [Hindi]Blog से पैसे कैसे कमाए.

Pop-up Ads क्या होता है। popup ads blog पर लगा कर पैसे कैसे कमाए अगर आप एक blogger है और आपको उससे पैसे कमाने है तो आप कहोगे की adsense सबसे अच्छा तरीका है। पर वो small bloggers जो जिनके blog पर indian visitors आते है और जिनका adsense approve नहीं होता तो वो कैसे earn कर पाएंगे। या अगर आपके पास adsense है लेकिन तब भी आपकी उससे earning नहीं हो पा रही या आप अपनी ब्लॉग की earning को double करना चाहते है यूँ कहे तो best alternative pop up ads for adsense indian blog ।

जो आपके adsense के साथ भी काम करे तो आज मै आपके लिए एक नया earning method लाया हूँ जिससे आप अपने blog से पैसे कमा सकते है। इस Earning method को Pop-up ads कहते है । वैसे तो Pop-up ads के लिए बहुत सारी साइट्स मिल जायेंगे जो आपको आपके ब्लॉग पर डालने के लिए ये Ads provide करेंगे। पर इसमे से कुछ बहुत कम देती है और कुछ Scam भी होती है । इस लिए मै आपके लिए एक ऐसा site लाया हूँ जो बहुत अच्छा है और बहुत से bloggers द्वारा अपना गया है उस Site का नाम Popcash.net है। इसकी पूरी जानकारी मै आपको नीचे देने वाला हूँ तो इसको आप ध्यान से पढ़े।

Popcash.net क्या है।


Popcash.net एक popunder ad network है। अब आप पूछेंगे किबये popup ad या popunder ad क्या है और ये ब्लॉग पर काम कैसे करता है। तो मै आपको बता दूँ की popup ad एक प्रकार का ad होता है पर ये ब्लॉग पर लगाये जाने वाले दूसरे ads से बिलकुल अलग होता है। क्योंकि popad ब्लॉग पर show नहीं होते। वो असल में छिपे होते है।
जैसा की आपको पता है कि दूसरे ads मै जब कोई आपके ब्लॉग पर visit करता है और आपके ad पर click करता है तब आपको उस क्लिक के पैसे मिलते है। पर popup में ऐसा नहीं है। इसमें आपको earning करने के लिए किसी क्लिक की जरुरत नहीं पड़ेगी। मै बताता हूँ कैसे।
देखिये सबसे पहले आपको किसी भी popad का code आपने ब्लॉग par install करना होगा या डालना होगा।
जब आपका code डल जाएगा तब आप earning करने के लिए रेडी जो जाओगे।
क्योंकि जैसे ही कोई आपके ब्लॉग पर enter करेगा और आपके ब्लॉग पर कही भी क्लिक करेगा तो आपका popup ad एक new window में open हो जाएगा। और वो आपके earning ने काउंट हो जाएगा। क्यों सिंपल है न। तो दोस्तों popcash.net भी same वही काम करता है। आप इसपर अपना account बना सकते है। इसके लिए आप आगे पफहते रहिए।

Popcash.net पर account कैसे बनाये।


Popcash.net पर account बनाने के लिए सबसे पहले यहाँ click करें click here of registration.

अब publisher पर क्लिक करे और एक registraion form खुल जाएगा उसमे अपनी details डाले जैसे email id, name, username आदि। फिर signup पर क्लिक करदें।

अब आपके दिए गए email पर एक mail आएगा जिसमे एक link दिया होगा उसपर क्लिक करके अपना account verify करे। अब popcas.net पर फिर से login करे और add website पर जाए। वहाँ आपने site का url डाल दे।

1-2 दिन के अंदर popcash.net आपका account verify करदेगी। फिर आप अपने ad का कोड निकाल कर अपने ब्लॉग पर लगा सकते है। सबसे बड़ी बात ये है कि popcash.net Adult sites पर भी काम करती है।

फिर दोस्तों जैसे ही कोई आपके ब्लॉग पर विजिट करेगा वैसे ही ad अपना काम करना शुरू कर देगी। और आपकी earning शुरू हो जायेगी। आपको इसकी टेंशन नहीं लेनी होगी की आपके ads पर कोई क्लिक करेगा या नहीं। आपको per visit के पैसे मिल जाएंगे। साथ ही साथ popcash.net visitor के location के हिसाब से आपको पैसे देता है मतलब अगर आपके visitors USA, UK या Canada से होंगे तो आपको ज्यादा पैसे मिलेंगे और अगर इंडियन विजिटर होगा तो कम लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आपको पैसे नहीं मिलेंगे। विजिटर कही का भी हो आप earn कर सकते है।
अब आपको ये तो पता चल ही गया होगा की Pop-up Ads क्या होते है

Minimum payout


जब आपके popcash.net में 10$ हो जाये तो आप easliy अपने पेमेंट को निकाल सकते है। और 10$ कामना कोई बड़ी बात नहीं है दूसरे ads network के मुकाबले । ये minimum payout pop-up Adsads networks में से एक है

Payment method


आप अपने पेमेंट को PayPal, payza and paxum से recieve कर सकते है। इसका पेमेंट आपको 48 hours में मिल जायेगा लेकिन ये 7 दिन तक का maximum समय देते है। मुझे मेरा पेमेंट 72 घंटो मे मिला था। इसका मतलब इनका मतलब आपका payment आको जल्दी प्राप्त हो जायेगा।

Referral program


Popcash.net referral program भी प्रोवाइड करता है। जिसमे अगर आप अपने दोस्तों को अपने खुद के unique link से popcash.net पर account बनाने के लिए कहते है तो आप अपने फ्रेंड का 10% earning lifetime के लिए earn कर सकते है। आपको आपका लिंक आपके account के dashboard में मिल जायेगा।

अगर आपको इस पोस्ट से related कुछ भी question है तो नीचे comment में पूछ सकए है और दोस्तों अगर आपको मेरा ब्लॉग पसंद आता है तो प्लीज इसको subscribe एंड share करे

Visited 6 times, 1 visit(s) today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.