Free Fire Me Elite Pass in Hindi

Free Fire Me Elite Pass Kaise Le – फ्री फायर में Elite Pass कैसे लें: हेलो फ्री फायर प्रेमियों तो कैसे हैं आप लोग, उम्मीद करता हूं कि सभी लोग अच्छे होंगे तो आज हम आपके साथ एक और नया टॉपिक लेकर आ चुके हैं, जिसका नाम है। Free Fire Me Elite Pass Kaise Le – फ्री फायर में Elite Pass कैसे लें? तो दोस्तों आज हम बताने वाले हैं कि आप अपने Free Fire Me Free Me Elite Pass कैसे ले सकते हैं?

जैसा कि हम लोग जानते हैं Bgmi एक बार फिर से इंडिया में बैन हो चुका है और बहुत सारे प्लेयर फ्री फायर पर moved हों रहे हैं और जैसे-जैसे फ्री फायर पर आते जा रहे हैं, वह इंटरनेट पर बहुत प्रकार के queries सर्च कर रहे हैं कि फ्री फायर में फ्री में 10000 डायमंड कैसे लें? और Free Fire Me Elite Pass Kaise Le – फ्री फायर में Elite Pass कैसे लें?

तो आप हमारे इस पोस्ट के साथ अंत तक बने रहे और हम आपके साथ कुछ ऐसे free fire tips & tricks शेयर करने वाले हैं, जिसके जरिए आप अपने अकाउंट में फ्री फायर एलिट पास ले सकते हैं। वह भी बिल्कुल फ्री में तो हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारे यह पोस्ट पसंद आएगा।

Free Fire Me Elite Pass Kya Hota Hai?

जो भी प्लेयर अभी Free Fire Game खेलना स्टार्ट कीए है। उनके लिए यह जाना जरूरी है कि फ्री फायर एलिट पास क्या होता है?

तो दोस्तों मैं आपको बताना चाहता हूं कि Free Fire Elite Pass एक Premium Package और Vip Services है जिसको लेने के लिए आपको डायमंड टॉप अप करना पड़ता है। तो अगर आप अपने अकाउंट में Free Fire Max Elite Pass लेते हैं तो सबसे पहले आपको तो मिशन कंप्लीट करना पड़ेगा। जैसे-जैसे आप मिशन कंप्लीट करते जाएंगे। वैसे-वैसे free fire elite pass rewards unlock होता जाएगा।

बहूत सारे फ्री फायर प्लेयर पूछते हैं कि हम New Elite Pass In Free Fire का top-up कैसे कर सकते हैं तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि आप बहुत ही आसानी से Free Fire Elite Pass Top-up कर सकते हैं.

ऐप का नामगरेना फ्री फायर
तारीख30 October 2023
ArticleFree Fire Elite Pass
फ्री फायर एलीट पास के फायदेफ्री फायर एलीट पास के हेल्प से यूजर्स अपने अकाउंट में 10000 डायमंड्स का प्रीमियम रिवार्ड्स ओनली 499 या 999 डायमंड्स से अपने अकाउंट में क्लेम करते हैं।
फ्री फायर लेने के तारिकेयहां उपलब्ध है
आधिकारिक वेबसाइटff.garena.com
CategoryFree Fire

Free Fire Me Elite Pass Top-up Kaise Kare?

Free Fire Diamond Top-up और Free Fire Elite Pass Top-up करना बहुत ही आसान है। पहले तो लोग गेमसखरीदो वेबसाइट से फ्री फायर डबल डायमंड का टॉप अप कर लेते थे। लेकिन जैसे ही वह वेबसाइट अंडर मेंटेनेंस गया, उसके बाद से फ्री फायर users Google Play Redeem Code के जरिए अपने अकाउंट में डायमंड का टॉपर करते हैं।

तों में आपको बताना चाहता हूं कि Free Fire New Elite Pass Top-up 3 Variants में अवेलेबल होता है।

  • 999 Diamond Top-up (Pre-order)
  • 499 Elite Pass Top-up
  • 999 Elite Pass Top-up

अगर आप 999 डायमंड के जरिए Free Fire Elite Pass Pre-order करते हैं तो उसमें आपको फ्री फायर की ओर से इस स्पेशल आइटम्स  गिफ्ट में दिया जाता है और जैसे ही New Month स्टार्ट होता है तो आपके फ्री फायर के मिशन में 50 Badges तक आइटम automatically अनलॉक हो जाते हैं about Free Fire Me Elite Pass Kaise Le – फ्री फायर में Elite Pass कैसे लें?

तो अगर आप 499 डायमंड के जरिए Next Elite Pass in Free Fire का Top-up करते हैं तो उसमें आपको 50 Badges तक आइटम्स automatically unlock नहीं होंगे। 50 Badges तक आइटम्स अनलॉक करने के लिए आपको मिशन कंप्लीट करना पड़ेगा। तो मैं उम्मीद करता हूं कि आप अब तक New Elite Pass Top-up In Free Fire Max कैसे करते हैं और इनके बीच में डिफरेंस क्या है, वह आप समझ गए होंगे।

Free Fire Me Elite Pass Ka Kya Importance Hai?

अगर आप भी जाना चाहते हैं Free Fire Me Elite Pass लेने का क्या फायदा है? तो मैं आपको बताना चाहता हूं कि फ्री फायर में Monthly Elite Pass लेने का एक नहीं, बहुत सारे फायदे हैं. पहला फायदा यह है कि आपको worth 10000 डायमंड rewards को 999 डायमंड और 499 Diamond Elite Pass के top-up पर दिए जाते हैं।

तो दूसरा फायदा क्या है कि आप अपने अकाउंट में Free Fire Elite Pass Challenges Unlock करके बहुत सारे Badges को ले सकते हैं और तीसरा फायदा यह है कि आप अपने account में Free Fire Elite Pass लेने के बाद daily आपको 100 gold increase किया जाता है.

Free Fire Max Me Elite Pass लेने का सबसे महत्वपूर्ण किया है कि अगर आप 999 डायमंड के जरिए Elite Pass का Pre-order करते हैं तो उसमें आपको एक स्पेशल गिफ्ट दिया जाता है और फिर 50 Badges तक Elite Pass Rewards section में items automatically unlock हो जाता है.

Free Fire Me Elite Pass Lene Ke Tarike?

जैसा कि हम लोग जानते हैं फ्री फायर में हर एक महीने एक नया New Elite Pass आता है और उसको लेने के लिए आपको 999 डायमंड और 499 डायमंड का टॉप अप करना पड़ता है और इलाइट पास को सभी फ्री फायर प्लेयर्स लेना चाहते हैं। फ्री फायर में लाइट पास लेने का सबसे मेन कारण उसमें मिलने वाले Male और female Bundle बंडल है।

फ्री फायर में हर एक month New Elite Pass आता है और उस New Elite Pass In Free Fire में मेल और फीमेल बंडल हमेशा चेंज होता रहता है जिसके चलते सभी Users Elite Pass को लेना चाहते हैं और Internet पर search करते हैं कि Free Fire Me Elite Pass Kaise Le – फ्री फायर में Elite Pass कैसे लें?

तो आज हम कुछ ऐसे 100% Working तरीके बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप फ्री फायर में Elite Pass ले सकते हैं।

01 – Free Fire Elite Pass Pre-order

फ्री फायर में नया महीना शुरू होने के 2 से 3 दिन पहले Next Elite Pass Preview होने के लिए अवेलेबल हो जाता है। वहां पर आप 999 डायमंड टॉप अप के जरिए अपना New Elite Pass in Free Fire Pre-order कर सकते हैं और उसके बाद आपके अकाउंट में Garena Free Fire के द्वारा एक स्पेशल गिफ्ट दिया जाता है।

अगर आप अपने अकाउंट में Next Elite Pass in Free Fire Pre-order करते हैं तो महीना शुरू होने के बाद ही आपके Elite Pass Missions में 50 Badges तक आइटम्स ऑनलाइन हो जाएंगे, जिसमें free fire elite pass female Bundle भी शामिल होता है।

02 – Free Fire Elite Pass Top-up

Free Fire Me Elite Pass लेने का दूसरा तरीका यह है कि आप अपने अकाउंट में गूगल प्ले रिडीम कोड के जरिए ₹400 800 रूपीस का डायमंड टॉप अप करें। उसमें आपको 520 डायमंड और 1060 डायमंड मिलेगा। उस diamond के जरिए आप अपने account में फ्री फायर लाइट पास को पारित कर सकते हैं।

अगर आप Free Fire Beginners है और आपको Free Google Play Redeem Code के जरिए फ्री फायर डायमंड टॉप अप करने नहीं आता है तो नीचे दिए गए सभी स्टाफ को फॉलो कीजिए और हम उम्मीद करते हैं कि सभी स्टाफ फॉलो करने के बाद आप भी गूगल प्ले रिडीम कोड के मदद से आप अपने account में फ्री फायर डायमंड टॉप अप कर पाएंगे.

  • जो सबसे पहले आपको अपने free fire account में लॉग इन करना होगा
  • उसके बाद आपको Diamond Top-up Center में जाना पड़ेगा। जो की App में सबसे उपर available होता है
  • उसके बाद आपको अपने अनुसार free fire diamond top up link आइकन पर क्लिक करना होगा और की एक नया पेज ओपन होगा।
  • नए पेज पर आपको क्लिक करके सबसे नीचे जाना पड़ेगा जहां पर आपको रिडीम कोड का ऑप्शन मिलेगा।
  • रिडीम कोड पर क्लिक करने के बाद आपको एक जगह मिलेगा जहां पर आपका अपना Google Play Redeem code को क्लीन करना पड़ेगा।
  • Redeem code फॉर पेस्ट करने के बाद आपको सबमिट बटन पर क्लिक करना पड़ेगा।
  • सारे steps फॉलो करने के बाद आपको एक पॉपअप नोटिफिकेशन मिलेगा जिसमें शो होता है की Payment Successful हो चुका है उसके बाद आपके अकाउंट में free fire diamond क्रेडिट कर दिए जाते हैं।

03 – Free Fire Elite Pass Discount Events

फ्री फायर में Free Fire Elite Pass Discount Events सबसे ही पॉपुलर इवेंट है जहां पर आप को 90% तक डिस्काउंट इवेंट में मिलता है। इसी event के लिए सभी फ्री फायर प्लेयर इंतजार करते हैं और यह इवेंट महीने के लास्ट वीक में देखने को मिलता है। अगर आपके पास बहुत ही कम डायमंड है और आप New Elite Pass in Free Fire लेना चाहते हैं तो Free Fire Elite Pass Discount Events से परचेस कर सकते हैं क्योंकि इस इवेंट में अगर आप लकी रहे तो आपको एक डायमंड के जरिए New Elite Pass मिल जाएगा। Free Fire Me Elite Pass Kaise Le – फ्री फायर में Elite Pass कैसे लें

Visited 4 times, 1 visit(s) today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.