Top 3 Earning Apps। Mobile Screen Unlock करके पैसे कैसे कमाए.

तो क्या आप Free Paytm cash कमाना चाहते हो वो भी अपने मोबाइल से तो पढ़िए ये Top 3 Apps जो आपको Free paytm cash देगी वो भी बिना कुछ किए।

1 Slide App

Slide App क्या है।

Slide app एक ऐसा app है जिससे आप अपने mobile से ही free recharge कमा सकते है और साथ ही साथ free paytm cash earn कर सकए है। ये app आपको आपके screen को unlock करने के लिये पैसे देती है। मतलब अगर आप अपने मोबाइल स्क्रीन को जितनी बार बँद करके खोलेंगे आपको उतने ही पैसे कमायेंगे। असल मे slide app आपके mobile screen पर कूछ advertisment, content और artical दिखाते है और वो उसी के लिये आपको पैसे देता है।

Slide App काम कैसे करता है।
आपको बस slide app download करके उसपर अपना mobile number और email register करना है। और बस आप मोबाइल फोन slide करके पैसे कमाना शुरू करदेंगे। आप slide app को अपने दोस्तो को refer करके भी पैसा कमा सकते है और साथ ही साथ दूसरे apps को download करके भी slide app मे पैसे कमा सकते है ।
Slide app यहाँ से download करे और पाएँ 10₹ free.Download here
अब इसको ओपन करके अपना मोबाइल नंबर register करे और slide app को activate करे । अब आपके mobile screen पर slide के ads आना चालू हो जाएंगे। जिसको आप स्लाइड करके पैसे कमा सकते है।

Slide App से पैसे कैसे निकाले।
जब आप slide app मे 100₹ कमा लेंगे तब आप अपने रुपय को mobikwick, freecharge, paytm और mobile recharge से redeem kar sakte है।
हम ये कह सकते है की slide app अपने mobile se paise कमाने का बहुत अच्छा तरीका है। जिसे आप भी use कर सकते है। क्योंकि की अपना मोबाइल स्क्रीन अनलॉक करने के आखिर कौन पैसे देता है।

2 Paid Unlock

तो जैसा की आपने slide app के बारे में सुन ही लिया होगा जो आपको सिर्फ आपके mobile के screen को slide या उसको खलने (unlock) करने के पैसे देती है। आप जितनी बार अपने mobile screen को खोलेंगे और बंद करेंगे आपको उतने ही पैसे मिलेंगे।

पर सबसे बड़ी बात ये हो गई है कि अब ये app आपकी बहुत कम pay करती है । अब आपको हर एक स्लाइड के बहुत कम पैसे मिलते है जिसके कारण बहुत लोगो ने इसको छोड़ना शुरू कर दिया है। पर अब online earning in mobile के market में एक और app ने अपने कदम रख दिए है जिसका काम बिलकुल slide app की तरह ही है पर ये slide app से ज्यादा रूपए pay करता है। और उससे बहुत ज्यादा बहतर भी है । तो अगर आप इससे अपनी online earning करना चाहते है तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ना और और अगर आपको ये पूरी पोस्ट पसंद आए तो share और comment जरूर करना।

Paid unlock क्या है।

Paid unlock इस app का नाम है जो अभी अभी मार्केट में आया है। ये आपको आपके मोबाइल sceen को unlock करने के पैसे देता है। जैसे आप अपने mobile screen को slide करके खोलते है पर आपको उस slide करने का कुछ नहीं मिलता पर ये app आपको उसी slide करने के पैसे देता है।
आप paid unlock click here पर click करके download कर सकते है।-CLICK HERE

ये काम कैसे करता है।

जब आप app को डाउनलोड कर लेनेगें तब आप इसको open कीजिए और अपना एक account register कीजिए जो बिलकुल free होता है। जैसा की आप दूसरे apps या वेबसाइट पर अपना account signup करते है बिलकुल वैसे है। अब आप इस app से अपनी earning करने के लिए तैयार है। अब जब आप अपना mobile off करोगे और फिर on करोगे तो आप देखोगे की आपके Mobile screen पर एक नया wallpaper आ गया है और उसपर Ad show हो रहा होगा बस आपको उसे side से swipe करके खोलना है। अब आपके mobile स्क्रीन पर ads आना शुरू हो गए है इसका मतलब अब आपकी earning भी शुरू हो गई है।

आपका पुरे एक दिन की earning अगले सुबह 11 बजे तक main balance में update होगी। यानी आपकी हर दिन की earning अगले दिन आप अपने main balance में देख सकते है। इस app में मिलने वाले points digicoin कहलाते है। 100 digicoin =1$ (dollor) के बराबर होता है। यानी 1digicoin= 1 cent।
मै आपको बता दूँ की आप इस app से एक ही दिन में 100- 150 digicioin या उससे ज्यादा कमा सकते है।

इसमें refer and earn का भी option दिया जाता है जिसमे अगर आप किसी को अपने link के द्वारा किसी को ये app download करने को कहेंगे तो उसकी 1 दिन की slide की earning का 5% आपको मिलेगा हमेशा के लिए। आप जितने चाहे उतने लोगो को refer कर सकते है।

कुछ बाते ध्यान रखे की अगर आप अपने मोबाइल को अनलॉक करते है तो ध्यान में रखे की screen को खोलते समय ad जरूर show हो रहा हो । क्योंकि उसी ad के शो होने पर आपको points मिलते है।

रूपए कैसे withdraw करे

अपने digipoints को रूपए में convert करने के लिए आपको कुछ नहीं करना है। जैसा की मेने आपको बताया कि 100 digicoin 1$ के बराबर है।
आपको अपने रूपए redeem करने के लिए minimum 500 digicoin करने है जब आपके पास 500 या उससे ज्यादा digicoins आजाए तो आप उसको recieve कर सकते है।
अगर आप india से है तो आप paytm द्वारा पैसे को ले सकते है और अगर आप india से बाहर रहते है यो आप paypal या payza द्वारा अपने money को recieve कर सकते है।
ये app हर country के लिए available है।

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हो अभी download करो और अपने mobile को money making machine बनाओ। मै ऐसी ही कई earning के तरीके लाता हूँ जो बाकी site से पहले या नई होती है। तो आप हमारे साथ जुड़े रहे। तो ये था हमारा दूसरा तरीका Free paytm cash कैसे कमाए का ।

3 SlideJoy

क्या आप अपने मोबाइल को use करते है। अगर use करते है तो मैं आपको बता दूँ की आप उससे free में पैसे कमा सकते है। जी हाँ दोस्तों आप उससे पैसे कमा सकते है। मै आपके लिए एक App लाया हूँ जो आपको free paypal cash देगा वो भी बिना कुछ किए। आपको दूसरे apps की तरह पैसे कमाने के लिए और दूसरे फालतू के apps download करने की जरुरत नहीं है। आपको बस इस app को अपने mobile में install कर लेना है। और बाकी का काम इसपे छोड़ दीजिए । मै इसका पूरा information निचे दूँगा तो ध्यान से पढ़ते रहिये। क्योंकि फ़्री के रूपए कोई नहीं देता है। क्यों है न😋

Slidejoy app क्या है ।

आपने कई सारे ऐसे apps सुने होंगे जो आपको आपके mobile screen unlock करने के पैसे देते है। यानि आप जितनी बार अपनी screen को बंद और खोलेंगे आपको उतने ही पैसे मिलेंगे। मेने आपको ये पहले ही बता रखा है।

Slidejoy भी उसी प्रकार काम करता है। पर आपको दूसरे मोबाइल apps की तरह ज्यादा बार screen unlock नहीं करना होता। आप जैसे अपना मोबाइल use करते है वैसे ही करता रहना होगा। ज्यादा बार mobile unlock करने से ये आपको पैसे नहीं देगा।

अब ज़रा में आपको बता दूँ की ये काम कैसे करेगा।
सबसे पहले आपको यहाँ click करके slidejoy app download करना है।

जब आप इस app को अपने मोबाइल में install कर लेंगे तब ये app activate हो जायेगा जिससे आपको अपने screen पर कुछ content या ads दिखने लगेंगे। बस आप earning करना शुरू कर देंगे।

आपको इसमें कुछ points मिलेंगे जिन्हें carats कहा जाता है। इन्ही carats को आप आगे जाकर paypal Cash या Free mobile recharge में भी बदल सकते है। आपकी हर दिन की earning (carats) हर रात 10 बजे update होगा।

Slidejoy से पैसे points कैसे redeem करे।

Slidejoy में 1000 carats = 1$ होता है।
यानी जब आपजे account में 2000 carats आजाये तो आप 2$ से paypal द्वारा redeem कर सकते है।
और अगर आपको mobile recharge चाहिए तो 462 carats से 25₹ और 1870 carats से 100₹ का Mobile recharge कर सकते है। payment proof नीचे है।

दोस्तों आपको ये पोस्ट mobile से free paypal cash कैसे कमाए और Free Paytm Cash कैसे कमाये। कैसी लगी। comment द्वारा जरूर बताए।
और इस पोस्ट को share जरूर करे क्योंकि sharing इस caring

Visited 5 times, 1 visit(s) today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.