Android Mobiles में MODDED Apps और Games Download in Hindi

आज Delhitrainingcourses.com के इस इस पोस्ट में हम जानेंगे की कैसे हम फ्री में Android Mobiles में MODDED Apps और Games Download कर सकते है। बिना किसी झंझट के!!!

अगर आप ये आर्टिकल पढ़ ही रहे है तो आपको जरूर पता होगा की Modded Apps और Games क्या होते है पर अगर आपको नहीं पता तो पहले मै आपको इसकी थोड़ी जानकारी दे देता हूँ ताकि आप भी इसका मज़ा उठा सके।

देखिए Modded Apps और Games वो होते है जिनमे कुछ Changes की गई हो या उन्हें Hack किया गया हो ताकि Users को उन Apps और Games का फायदा उठा सके। आसान शब्दो में कहुँ तो ये वो Apps होते है जो Hack कर के और आसन बना देते है ताकि इनके जो Paid Features होते है जिनके लिए User को पैसे देने होते है वो Feature आप उन Modded Apps से फ्री में उठा सकते है बिना 1₹ दिए ।

Also Read: How to Earn Money by Playing Mobile Game in Hindi and What is Bitcoin in hindi

उदहारण के लिए आप सभी ने Subway Surfer जरूर खेला होगा। है ना।

आपने देखा होगा की इस Game में कुछ ऐसे Features होते है जिनका फायदा लेने के लिए ये App आपसे पैसे मांगता है जैसे- Coins को खरीदने के लिए या नए नए Characters को Unlock करने के लिए, आदि।

लेकिन अगर आप Subway Surfer का Modded App Download करोगे यानी वो Subway Surfer गेम जो Hack किया गया हो उससे आप Unlimited Coins और Features खरीद सकते हो बिना 1 रूपए दिए।

तो आप समझ ही गए होंगे की ये Modded Apps और Games क्या होता है। तो अब सवाल ये उठता है कि इन Modded Apps और Games को कहाँ से Download करे। देखिये मै आपको यहाँ 2 Apps के बारे में बताऊँगा जो आपको ये सुविधा देगी साथ ही साथ इन Apps की एक और खासियत ये है कि आप उन Paid Apps को भी फ्री में Download कर सकते है जो Play Store पर पैसे दे कर Download करनी पड़ती है। तो चलिए देखते है की आखिर Android में फ्री Modded Apps और Games कैसे Download करे

Android में फ्री MODDED Apps और Games कैसे Download करे

इन Apps के बारे में बताने से पहले मै आपको बता दूँ की आप इन Modded Apps और Games को आराम से अपने Android में Run कर सकते है। आपका Android Root होने के जरुरत नहीं ये Apps Withou Root के ही काम करेंगे।

 #1 Tutuhelper

फ्री Modded Apps और Games का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको ये Tutuhelper App Download करना पड़ेगा जिसको आप यहाँ Click कर के कर सकते है – Download TutuHelper App

इस App को डाउनलोड और इनस्टॉल करने के बाद अब आप बिलकुल त्यार है Modded Apps और Games का फायदा उठाने के लिए। इस App को खोलते ही आपलो बहुत सारे Modded Apps और Games की लिस्ट दिख जाएगी।

अगर आप इसके दिए गए Search Box में MOD Type करेंगे तो आपको और भी Games और Apps मूल जाएंगे और वो भी बिलकुल फ्री में। आपको बस उन Apps को Download करना होगा और उनका बस फायदा उठाना होगा।
इसका सबसे बड़ा फायदा ये भी है कि आपको बार एक एक Modded apps और games को download करने के लिए Google पर सर्च कर कर के ढूँढना नहीं पड़ेगा।

Also Read: How to secure your Facebook account from hackers in hindi and 11 Tips To Save Your Mobile Battery [HINDI] 2023

#2 BlackMart Alpha

ये App मुझे सबसे ज्यादा पसंद है क्योंकि ये बिलकुल Play Store की तरह ही काम करता है और इसमें हर तरह के वो apps और games उपलब्ध है जो Play Store पर होते है।

इस App का सबसे बड़ा फायदा क्या है? आपने बहुत से ऐसे apps और games देखे होंगे जो की Play Store पर paid होते है यानी वो Apps जिनको Download करने के लिए आपको पैसे चुकाने पड़ते है।
तो ये Blackmart Alpha App आपको उन्ही Paid Apps और Games को फ्री के Download करने की सुविधा देगा। आपको हर वो Premium और Paid app फ्री में यहाँ मिल जाएगी।

तो जाइए और इस App को download कर के Free Apps और Games का फायदा उठाइये। App को यहाँ से Download करे। – Download Blackmart Alpha 

तो दोस्तों कैसी लगी ये इंट्रेस्टिंग जानकारी की ” Android में फ्री Modded Apps और Games कैसे Download करे। अगर आपको ये पसंद आई तो जरूर शेयर करना।


और भी ऐसी जमकारियो के लिए इस साइट को जरूर Subscribe कर ले।

Visited 1 times, 1 visit(s) today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.