How to Earn Money by Playing Mobile Game in Hindi

Mobile से गेम game खेल कर दिन में 10$ से 1000$ कमाए online क्या आप मोबाइल से Online पैसे कमाना चाहते है? तो दोस्तों में आपका online earning में मदद करने के लिए एक और शानदार तरिका लाया हूँ। लोग मुझे मैसेज करते रहते है कि online earning करने के लिए कंप्यूटर की सहायता चाहिए होती है क्या कोई तरीका है जिससे mobile से भी पैसे कमाए जाए।

जी हाँ है , mobile से earning करने के एक नहीं बहुत से तरीके है। पर उन बहुत से तरीको में से में एक बहुत शानदार तरीका लाया हूँ पैसे कमाने का। इस में आपको एक भी पैसा invest नहीं करना है।

जैसा की आप लोग जानते है कि mobile पर लोग game खेलना कितना पसंद करते है और कुछ लोग तो उसी में दिन रात डूबे रहते है। पर अगर आपको गेम खेलने से ही पैसे मिलने लगे तब आप क्या कहेंगे। दोस्तों आप जितना गेम खेलेंगे आपको उतने ही पैसे मिलेंगे तो चलिए देखते है पूरा तरीका गेम खेल कर mobile से पैसे कमाने का

Requirment (जरूरते) :-

  • Mobile phone
  • Internet

Also Read: What is Bitcoin in hindi and 11 Tips To Save Your Mobile Battery [HINDI] 2023

Bigtime क्या है।

Bigtime एक gaming app है जिसमे अनेक प्रकार के game होते है। bigtime में लगभग 35 games है वो भो मनोरंजक और high defination के साथ। इन्ही गेम्स को खेलने से आपको पैसे मिलेगें। ऐसा नहीं है कि सिर्फ आपको एक ही प्रकार का गेम खेलना होगा। अगर ऐसा होगा तो आदमी जल्दी बोर हो जाएगा इसीलिए इसमें आपको अनेक प्रकार के गेम्स खेलने के options मिलते है। अब बात आती है कि गेम तो खेल लेंगें पर पैसे आएँगे कैसे तो इसकी जानकारी नीचे है।

App को यहाँ click here पर क्लिक करके download करें।- click here 

अगर आप इस link से download करेंगे तो आपको 2500 tickets फ्री मिलेंगे।

Game खेल कर पैसे कैसे लें:-

आप इस app से दो प्रकार से पैसे कमा सकते है। लेकिन सबसे पहले इसका format समझना पड़ेगा। देखिये जब आप bigtime में से कोई सा भी गेम खेलते है तो आपको उसमे tickets इखट्टे करने होते है। यानी आप जितने tickets इखट्टा करेंगे आपको उतने ही पैसे मिलेंगे। तो जैसा की मेने आपको बताया था कि इससे आप दो प्रकार से पैसे कमा सकते है।

  1. Ticket को पैसो में convert करके- ये पैसा कमाने का पहला तरीका है। जौसा की मेने बताया कि गेम खेलने पर आपको tickets मिलते है आप जितना चाहे उतना tickets कमा सकते है। फिर आपको क्या करना है । आपके जितने भी tickets है आप उनको real cash में बदल सकते है। 10000 tickets से आपको 0.10$ मिलता है। अगर आपको लग रहा है कि 10000 टिकेट जमा करना मुश्किल है तो मैं आपको बता दूँ की आप एक बार के गेम से ही 10000 tickets जमा कर सकते है। और उसको dollor में बदल सकते है। आप जितना जमा करोगे उतना ही cash मिलेगा। 
  2. Lottery में tickets डाल कर- दोस्तों अगर आप अपने tickets को इन पैसो में नहीं बदलना चाहते और आपको एक ही बार में ज्यादा पैसे जितने या कमाने है तो आप अपने tickets को lottery में दाल सकते है। lottery में आपको 1000$ winning prize मिलता है जो हर 2 दिन में होता है। यहाँ से बहुत लोग लाटरी जीतते है और बहुत सारा पैसा कमाते है। tickets lottery में डालने के लिए आपको कुछ नहीं करना है आपके कमाए हुए tickets को आप ऐसे हो छोड़ दें और जब लौटते निकलने का टाइम होगा तब आपके सारे tickets कट जाएंगे और winner की घोषणा हो जाएगी। याद रहे की आप जितना tickets इखट्टा करेंगे आपके जितने की उमीदें उतनी ही बढ़ जाएगी। 

Also Read: How to secure your Facebook account from hackers in hindi

अगर आप अपने आप को उतना lucky नहीं मानते और आप पहले तरीके से ही पैसा कमाना कहते है यानि tickets को सीधा पैसो में convert करके ना की लाटरी में डाल कर तो में आपको बता दूँ की इस app में आपको एक bank का option मिलता है जिसमे आप अपने tickets जमा करके रख सकते है। इससे ये होगा की आपके जमा किए हुए tickets lottery में नहीं जाएंगे और आप जब चाहे तब आप उन tickets को बाहर निकाल कर रियल कैश में बदल सकते है।

Cash (पैसो) को withdraw कैसे करे:-

अब बारी आती है अपने जीते हुए या कमाए हुए पैसो को निकलने की या अपने बैंक account में डालने की उसके लिए आपको एक paypal account चाहिए। यानी आप अपने पैसो को paypal से withdraw करके अपने बैंक में transfer कर सकते है।

Minimum यानि काम से कम आपके bigtime app में10$ (dollor) या उससे ज्यादा होने चाहिए आपने पैसो को recieve करने के लिए। आपके lottery से जीते हुए पैसे भी आपको paypal से redeem करना होगा।

मेरी तरफ से एक tip:-

मुझको पता है कि आप इससे पैसे कमाएंगे पर अगर आपके पास game खेलने तक का time नहीं है तो आप अपने घर के किसी छोटे बच्चे को भी दे सकते हो जिससे वो गेम खेलता रहेगा और tickets इखट्टा होते रहेंगे।😜 क्यों कैसा लगा तरीका। 

ज्यादा टिकट्स कमाने का मेरे पास एक ओट टिप है । इस app का एक और गेम है जिसको आप play store पर search कर सकते हो। वो भी bigtime का ही है बस उस app में न हो कर वो अलग बनाया है पर आपके सारे टिकट्स एक ही जगह main app में इकट्ठे होंगे। मेने ये देखा है कि ये game बाकी game के मुकाबले ज्यादा tickets देता है। तो आप इसको जरूर download कर लेना। इस app का नाम  counter quest है। तो इंतज़ार किस बात का कर रहे हो just play game and earn real paypal cash

Also Read: How to Set Up a Game Developer Studio

अब ये तो हो गई इस app की बात पर मेरे पास online earning वो भी without investment के इतने सारे तरीके है जो आपको बाकी के वेबसाइट नहीं बताएंगे जो आपको सिर्फ यहीँ मिलेगा। तो अगली पोस्ट के लिए तैयार रहना।

Visited 3 times, 2 visit(s) today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.